Warning: include(/home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/constant-contact-forms/vendor/composer/../webdevstudios/wds-shortcodes/vendor/tgmpa/tgm-plugin-activation/class-tgm-plugin-activation.php): failed to open stream: No such file or directory in /home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/mojo-marketplace-wp-plugin/vendor/composer/ClassLoader.php on line 444

Warning: include(): Failed opening '/home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/constant-contact-forms/vendor/composer/../webdevstudios/wds-shortcodes/vendor/tgmpa/tgm-plugin-activation/class-tgm-plugin-activation.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/php56/pear') in /home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/mojo-marketplace-wp-plugin/vendor/composer/ClassLoader.php on line 444
स एक्ट्रेस ने की थी आमिर संग फिल्म, मानती हैं करियर की बड़ी भूल - Whatsapp Jokes

स एक्ट्रेस ने की थी आमिर संग फिल्म, मानती हैं करियर की बड़ी भूल

सनाया ईरानी ने छोटे पर्दे पर काफी काम किया है. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान और काजोल की फिल्म फना में एक छोटा सा किरदार प्ले किया था. एक इंटरव्यू के दौरान सनाया ने बताया कि इस फिल्म में काम करना उनके जीवन की बड़ी भूल थी.

सनाया ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म फना से बॉलीवुड में कदम रखना मेरे लिए सही सबित नहीं हुआ. मुझे ये रोल नहीं करना चाहिए था. ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी. फिल्म में मेरा रोल कफी छोटा सा था जिस वजह से ये दर्शकों के बीच में लंबे वक्त तक प्रभाव नहीं छोड़ पाया.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुझे आमिर और काजोल के साथ काम कर के बहुत मजा आया. ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बाद फिल्में नहीं मिलीं. इसके बाद भी मुझे 2-3 फिल्मों के ऑफर मिले पर वो भी छोटे थे जिस वजह से मैंने उनमें काम करने से इंकार किया. इसे भी में गलत फैसला मानती हूं क्योंकि वो सारी फिल्में आगे जाकर हिट साबित हुईं.

अपने टीवी करियर के बारे में बात करते हुए सनाया ने बताया कि उन्होंने जिन टीवी सीरियल में काम किया उनमें वो यूथ प्रधान भूमिका में थीं जिनका उन्हें फायदा मिला. मैं लकी थी इसी वजह से मुझे सही मौकों पर सही शो मिल गए. मैंने कभी भी सिर्फ जॉब की औपचारिकता मात्र के लिए टीवी में काम नहीं किया.

बता दें कि सनाया ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम-तुम और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम किया है.