Warning: include(/home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/constant-contact-forms/vendor/composer/../webdevstudios/wds-shortcodes/vendor/tgmpa/tgm-plugin-activation/class-tgm-plugin-activation.php): failed to open stream: No such file or directory in /home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/mojo-marketplace-wp-plugin/vendor/composer/ClassLoader.php on line 444

Warning: include(): Failed opening '/home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/constant-contact-forms/vendor/composer/../webdevstudios/wds-shortcodes/vendor/tgmpa/tgm-plugin-activation/class-tgm-plugin-activation.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/php56/pear') in /home/ekhaliya/public_html/whtsappjokes/wp-content/plugins/mojo-marketplace-wp-plugin/vendor/composer/ClassLoader.php on line 444
जानें- जेल में कैसे गुजरी सलमान खान की पहली रात, बढ़ गया था ब्लड प्रेशर - Whatsapp Jokes

जानें- जेल में कैसे गुजरी सलमान खान की पहली रात, बढ़ गया था ब्लड प्रेशर

तीसरी बार जोधपुर सेंट्रल जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे ‘बॉलीवुड के सुल्तान

Suvichar hind,whatsapp jokes ,Good morning messages ,Hindi shayari ,short story, motivation
kahani,sab kuch hindi me……Whtsappjokes.Com par

अभिनेता सलमान खान जेल में बंद हैं और जोधपुर की जेल में सलमान ने कल रात गुजारी. राजस्थान में जोधपुर के कांकाणी गांव में साल 1998 में काला हिरण शिकार केस में कल जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई थी, जिसके बाद सलमान खान को जेल जाना पड़ा.

हर बार की तरह इस बार भी मुसीबत में भाई सलमान के साथ खड़ी हैं अलवीरा

कांकाणी काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया है। इस मामले में सलमान के अलावा ऐक्टर सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी आरोपी थे। और मामले में सलमान के अलावा सभी बरी हो गए हैं। इस मौके पर इन सितारों के अलावा सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता खान भी उनके साथ पहुंची हैं।

सलमान के जमानत की अर्जी जोधपुर सेशंस कोर्ट में दाखिल की गई, जिसपर कुछ घंटे बाद सुनवाई होगी. जेल में सलमान कैदी नंबर 106 है. सलमान को जेल के बैरक नंबर दो के सेल नंबर दो में रखा गया है.
सलमान को रेप के आरोपी आसाराम के बगल के सेल में रखा गया है. सलमान को रात में चने की दाल, पत्ता गोभी की सब्जी और रोटी दी गई, लेकिन उन्होंने खाया नहीं. सलमान को सोने के लिए चार कंबल दिए गए.
जेल अधिकारियों के मुताबिक, सलमान ने जमीन पर सोकर रात गुजारी. डॉक्टर के मुताबिक शुरुआती जांच में सलमान का ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था जो बाद में सामान्य हो गया था.
सलमान के लाखों फैंस की निगाहें जोधपुर की अदालत पर लगी हैं. सुबह 10.30 बजे जमानत अर्जी पर सुनवाई हो सकती है. सलमान को पांच साल की जेल और 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है.
साल 1998 में दो काले हिरण के शिकार के केस में जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने फैसला सुनाया. इस केस में सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया. सलमान दोषी करार दिए गए और उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई. दोपहर तीन बजे के करीब सलमान को जोधपुर की सेंट्रल जेल ले जाया गया